परिचय सम्मेलन के लिए अध्यक्ष का भ्रमण जारी

वैवाहिक परिचय सम्मेलन के लिए अध्यक्ष का निरंतर संपर्क जारी
गाजियाबाद(एसपी चौहान)।
      अखंड राजपूताना सेवा संस्थान (पंजीकृत दिल्ली) द्वारा गाजियाबाद के वसुंधरा में आयोजित दशम् राजपूत युवक युवती परिचय सम्मेलन की सफलता के लिए संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष का राजपूत संस्थाओं से लगातार संपर्क जारी है। उनका यह भ्रमण देश भर के राजपूत संगठनों से युवक-युवतियों के बायोडाटा एकत्र करने और सम्मेलन में भाग लेने के लिए निमंत्रण पत्र देने के लिए यात्रा पर हैं।
        जानकारी मिली है कि अखंड राजपूताना सेवा संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष केपी सिंह ने राजस्थान के जयपुर के बाद तेलंगाना राज्य के हैदराबाद का दौरा किया।अव वे केरला के तिरुवंतपुरम में संपर्क पर हैं।इस अवसर पर उन्होंने राजपूत संगठनों से संपर्क कर प्रमुख राजपूत संगठनों के पदाधिकारियों से सम्मेलन में आने के लिए निमंत्रण पत्र दिया। इस अवसर पर उन्होंने उनके क्षेत्र के विवाह योग्य युवक-युवतियों के बायोडाटा उपलब्ध कराने के लिए आग्रह किया। 
         इस अवसर पर उन्होंने तिरुवंतपुरम के ठाकुर पीके रेघु वर्मा, आर रामा वर्मा ,डॉ एम लाहिता अंबिका (अध्यक्ष क्षत्रिय समाज त्रिवेंद्रम)से मुलाकात की तथा उन्हें अपने साथियों के साथ वैवाहिक राजपूत युवक युवती सम्मेलन में आने का निमंत्रण दिया। 
      इस अवसर पर उन्होंने सभी राजपूत नेताओं से आग्रह किया कि वे इस सम्मेलन के लिए अपने क्षेत्र के युवक और युवती जो विवाह योग्य हैं के बायोडाटा उपलब्ध करा दें जिससे संस्था की  स्मारिका में स्थान दिया जा सके। इससे देशभर के राजपूत युवक-युवतियों के विवाह के लिए जारी एक रचनात्मक पहल सफल हो।
      इस संबंध में केपी सिंह ने बताया कि परिवार में मृत्यु होने के कारण संस्था के मुख्य संरक्षक एवं पांड्या राजवंश के राजा शशि कुमार वर्मा (सबरी वाला मंदिर के महाराज) से मुलाकात नहीं हो सकी। लेकिन उनके विशेष सचिव के द्वारा उनको निमंत्रण पत्र और संस्था की स्मारिका भेज दी गई है।
       गौरतलब है कि वसुंधरा स्थित वंदना फार्म हाउस गाजियाबाद में 19 मार्च को अखंड राजपूताना सेवा संस्थान द्वारा आयोजित दशवां राजपूत युवक-युवती परिचय सम्मेलन होने जा रहा है। यह उसकी तैयारी के सिलसिले में यात्राएं और संपर्क किया जा रहा है।
फोटो कैप्शन- राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत करते तिरुवंतपुरम क्षत्रिय समाज के प्रमुख व्यक्ति।

Comments

Popular posts from this blog

निर्वाण फाउंडेशन ने शस्त्र पूजन के साथ मनाया दशहरा पर्व

मूर्ति स्थापना के संदर्भ में भारत सरकार के रक्षा मंत्री से मिले केपी सिंह

वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की मूर्ति पहुंची वसुंधरा,जल्दी होगी स्थापना