गाड़ियों कोे तेल नहीं मिलने से नगर निगम गाजियाबाद की सफाई व्यवस्था ध्वस्त

तेल मिले तो कूड़ा उठे
 साहिबाबाद (एसपी चौहान)।
       गाजियाबाद नगर निगम की सफाई व्यवस्था पिछले 5 दिनों से बंद पड़ी है। सफाई व्यवस्था के चरमरा जाने के कारण लोगों के घर कूड़ा घर बन गए हैं। तेल का भुगतान नहीं होने से तेल कंपनी द्वारा तेल देने से मना करने के कारण निगम के वाहन जहां के तहां खड़े हैं। लोगों की समस्याओं को ध्यान में रखकर वार्ड 60 के पार्षद सचिन डागर ने ट्रैक्टर की स्टेरिंग स्वयं संभालीऔर घर-घर से कूड़ा एकत्र किया।
     जानकारी के अनुसार नगर निगम गाजियाबाद के कूड़ा उठाने वाली व्यवस्था चरमरा गई है। बताया जाता है कि नगर निगम की गाड़ियों को डीजल और पेट्रोल मिलना बंद हो गया है। डीजल और पेट्रोल देने वाली कंपनी ने अपने पुराने भुगतान को लेकर डीजल और पेट्रोल देना बंद कर दिया है। कूड़ा घर- घर से उठाए जाने की योजना इस कारण ध्वस्त हो गई है। लोगों की शिकायत और तायनों से आजिज आकर वार्ड 60 श्याम पार्क मैन के  भाजपा पार्षद सचिन डागर ने बुधवार को अपने घर से ट्रैक्टर ट्रॉली उठाई और स्वयं ट्रैक्टर को चलाते हुए अपने वार्ड में पहुंचे।  कूड़ा उठाने के लिए उद्घोषणा करने वाले लोग उनके साथ थे जो लाउड स्पीकर से लोगों से घरों से कूड़ा लाकर ट्रैक्टर ट्रॉली में डालने की संदेश दे रहे थे।
       इस संबंध में जब इस संवाददाता ने पार्षद से पूछा तो उन्होंने बताया कि उनको बार-बार शिकायत मिल रही थी कि कूड़ा गाड़ी नहीं आ रही है। घरों में रखा कूड़ा सड़ रहा है। क्योंकि उनके पास अपना ट्रैक्टर ट्रॉली थी इसलिए जनता की भलाई को  ध्यान में रखकर उन्हें कूड़ा उठाने के लिए स्वयं ट्रैक्टर ट्राली लेकर आना पड़ा।
सत्यपाल सिंह चौहान
फोटो कैप्शन- घर-घर कूड़ा उठाने के लिए ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर निकले पार्षद।

Comments

Popular posts from this blog

निर्वाण फाउंडेशन ने शस्त्र पूजन के साथ मनाया दशहरा पर्व

मूर्ति स्थापना के संदर्भ में भारत सरकार के रक्षा मंत्री से मिले केपी सिंह

वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की मूर्ति पहुंची वसुंधरा,जल्दी होगी स्थापना