अखंड राजपूताना सेवा संस्थान ने मनाया स्वतंत्रता दिवस

हर्षोल्लाष से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस 
साहिबाबाद (एसपी चौहान)।
    अखंड राजपूताना सेवा संस्थान द्वारा महाराणा प्रताप चौक (वसुंधरा पुलिस चौकी के पास) पर स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन किया गया। ध्वजारोहण संस्था के अध्यक्ष केपी सिंह ने किया।
        अपने संबोधन में केपी सिंह ने स्वतंत्रता दिवस को अगले साल से और बड़े स्तर पर मनाने का वादा किया। उन्होंने कहा यह राष्ट्रीय पर्व है जो हमें अपने देश को आजाद कराने वाले बलिदानियों की याद दिलाता है, हमें उनके बताए रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित करता है। इस अवसर पर उन्होंने राजपूत समाज और सभी देशवासियों के लिए 77 वे स्वतंत्रता दिवस पर अपनी शुभकामनाएं प्रेषित कीं।
    संस्था के मीडिया  प्रभारी एसपी चौहान ने अपने संबोधन में कहा कि जनता दिवस महज एक ध्वजारोहण का कार्यक्रम नहीं है बल्कि यह हमें देश से प्रेम करने की प्रेरणा देता है। पीएस पठानिया ने कहा कि यह राष्ट्रीय पर्व हर भारतवासी के लिए गौरव का पर्व है जो हमें राष्ट्रीय रक्षा के लिए बलिदान देने की शिक्षा देता है। बीबी सिंह ने अपने संबोधन में कहां कि स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस दोनों राष्ट्रीय पर्व हैं और इन्हें हमें राष्ट्रीय भावना से मनाना चाहिए।
      इस अवसर पर वीपी सिंह, बीबी सिंह, दिग्विजय सिंह, सीपी सिंह, सीताराम चौहान, पीएस पठानिया ,रंजीत सिंह, राजीव भदौरिया, गौरव सोलंकी, देवेंद्र तोमर, हंस कुमार, रघुनाथ कछावा, पीपी सिंह शिशोदिया, मंजू सिंह, सीमा भदोरिया, गायत्री देवी तथा अभय सिंह आदि उपस्थित थे।

Comments

Popular posts from this blog

निर्वाण फाउंडेशन ने शस्त्र पूजन के साथ मनाया दशहरा पर्व

मूर्ति स्थापना के संदर्भ में भारत सरकार के रक्षा मंत्री से मिले केपी सिंह

वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की मूर्ति पहुंची वसुंधरा,जल्दी होगी स्थापना