प्रेस क्लब साहिबाबाद फिर होगा सक्रिय

संगठनात्मक मुद्दे पर पत्रकारों की बैठक
साहिबाबाद(एसपी चौहान)।
ट्रांस हिंडन जोन साहिबाबाद के पत्रकारों ने संगठनात्मक मुद्दों को लेकर लाजपत नगर में एक बैठक का आयोजन किया, जिसमें प्रिंट मीडिया के पत्रकारों को लेकर प्रेस क्लब साहिबाबाद के पुनर्गठन की मांग स्वीकार की गई।
      जनसागर टुडे के संपादक पंकज सिंह की अध्यक्षता में हुई इस बैठक का संचालन एसपी चौहान ने किया। इस बैठक में सर्वसम्मति  से तय हुआ के प्रेस क्लब साहिबाबाद का पुनर्गठन किया जाएगा और केवल प्रिंट मीडिया के पत्रकारों का यह संगठन होगा। अगली बैठक में संगठनात्मक चुनाव कराए जाएंगे। अगली बैठक 17 अक्टूबर की दोपहर 1बजे लाजपत नगर स्थित जनसागर टुडे कार्यालय में होगी।
      बैठक में पत्रकारिता के मुद्दे पर अनेक गंभीर  सवाल पत्रकारों के सामने आए। बैठक में सोशल मीडिया की भूमिका पर चिंता व्यक्त की गई। बैठक में फैसला लिया गया के यूट्यूबर  और सोशल मीडिया के किसी पत्रकार को संगठन का हिस्सा नहीं बनाया जाएगा।
      बैठक में एसपी चौहान के अलावा ठाकुर पंकज सिंह, मनोज कुमार, चंदन सिंह, पंकज राय, नदीम चौधरी, राजेश भास्कर,मीनाक्षी शर्मा, श्यामल कुमार मुखर्जी, मंगल सिंह चौहान,प्रमोद कौशिक, नरेश चंद्र प्रवीण कुमार, पंकज तोमर,गौतम कुमार थे। 
      संगठन की सदस्यता उन सभी पत्रकारों के लिए खुली है जो  पत्रकारिता में सक्रिय हैं और प्रिंट मीडिया से जुड़े हैं।

Comments

Popular posts from this blog

निर्वाण फाउंडेशन ने शस्त्र पूजन के साथ मनाया दशहरा पर्व

मूर्ति स्थापना के संदर्भ में भारत सरकार के रक्षा मंत्री से मिले केपी सिंह

वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की मूर्ति पहुंची वसुंधरा,जल्दी होगी स्थापना