रेलवे रास्ता नहीं रोकेगा,मामले को देखेंगे, कहा वीके सिंह ने

रेलवे द्वारा रास्ता रोकने के मामले में प्रतिनिधिमंडल सांसद व केंद्रीय मंत्री वीके सिंह से मिला
साहिबाबाद (एसपी चौहान)।
   आरडब्ल्यूए श्याम पार्क मेन सोसाइटी का एक प्रतिनिधिमंडल  स्थानीय सांसद एवं केंद्रीय मंत्री पूर्व सेनाध्यक्ष डॉ वी के सिंह से उनके नई दिल्ली स्थित आवास पर मिला। प्रतनिधि मंडल ने रेलवे द्वारा श्याम पार्क में कॉलोनी से स्टेशन जाने वाले रास्ते  को बंद करने से रोकने की गुहार लगाई है।
        जानकारी के अनुसार आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष एसपी चौहान और महासचिवव संजीव गौड़ के नेतृत्व में एक प्रतिदिन मंडल केंद्रीय मंत्री डॉ वीके सिंह से उनके आवास नई दिल्ली पर मिला। उनके साथ में श्याम पार्क व्यापार मंडल के अध्यक्ष महिपाल सिंह बैसला भी थे। प्रतिनिधिमंडल ने वीके सिंह को बताया कि रेलवे के अधिकारी श्याम पार्क से रेलवे स्टेशन टिकट घर जाने वाले रास्ते पर अवरोध खड़ा करके रास्ता बंद करना चाहते हैं। इस तरह का एक प्रयास पिछले रविवार को उन्होंने किया था जिसे नागरिकों ने विरोध के बाद रास्ता रोकने का प्रयास सफल हो गया था। लेकिन रेलवे की योजना इस रास्ते को पूरी तरह से बंद करने के लिए बताई गई है । इस संबंध में डॉक्टर वीके सिंह ने प्रतिनिधिमंडल  की बात ध्यान से सुनी और भरोसा दिया कि वे जल्दी ही रेलवे के डीआरएम से बात करेंगे और इसका निदान करायेंगे।
    प्रतिनिधिमंडल में एसपी चौहान संजीव गौड़,अखिलेश यादव ,मुकेश शर्मा, राजेश सिंह ,विनोद कुमार सिंह, और राजकुमार खन्ना आदि प्रमुख रूप से थे।

Comments

Popular posts from this blog

निर्वाण फाउंडेशन ने शस्त्र पूजन के साथ मनाया दशहरा पर्व

मूर्ति स्थापना के संदर्भ में भारत सरकार के रक्षा मंत्री से मिले केपी सिंह

वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की मूर्ति पहुंची वसुंधरा,जल्दी होगी स्थापना