राजपूत संस्थाओं ने समर्थन दिया नंदकिशोर पुंढीर को


लोकसभा चुनाव में साहिबाबाद- गाजियाबाद की क्षत्रिय संस्थाओं ने समर्थन दिया पुंडीर को 
गाजियाबाद (एसपीचौहान)।
हिंडन पार क्षेत्र साहिबाबाद  वसुंधरा सेक्टर 5 में अनेक राजपूत संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने एक बैठक कर गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र से बसपा की टिकट पर चुनाव लड़ रहे नंदकिशोर पुंडीर को अपना मत और समर्थन देने का वायदा किया है। क्षत्रिय प्रतिनिधियों ने एक स्वर में कहा कि अब बहुत हो गया वे भारतीय जनता पार्टी को वोट और सपोर्ट नहीं करेंगे। यह कैसे संभव है कि क्षत्रिय समाज भारतीय जनता पार्टी को तन मन धन से सहयोग करे और उसके समाज को जन प्रतिनिधित्व के मामले में उपेक्षित कर दिया जाए।
         इस बैठक में अखंड राजपूताना सेवा संस्थान,राजपूत सभा साहिबाबाद,मधी क्षेत्र राजपूत सभा, बिजनौर रवा राजपूतसंस्था एनसीआर,क्षत्रिय सभा गाजियाबाद के प्रतिनिधियों ने भाग लिया,बैठक निर्वाण होम्स वसुंधरा सेक्टर 5 में आयोजित की गई। बैठकमें क्षत्रिय समाज के प्रतिनिधियों ने बसपा प्रत्याशी नंदकिशोर पुंढीर का पहला परिचय प्राप्त किया और फिर उनसे उनके विचार जाने। 
       श्री पुंडीर ने बताया कि वह भी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता रहेहैं लेकिन जब उन्होंने देखा कि एक षड्यंत्र के तहत भारतीय जनता पर्टी क्षत्रिय समाज के लोगों को राजनीति में प्रतिनिधित्व नहीं दे रही है तो उन्होंने बगावत करके बसपा की टिकट गाजियाबाद से प्राप्त की।
 गाजियाबाद उनके लिए नया नहीं है। उन्होंने गाजियाबाद में केवल बिछाई हैं, वे हर गली और मोहल्ले से वकिफ हैं। चुनाव जीतना और हारना जनता के आशीर्वाद पर निर्भर है लेकिन वह कभी भी किसी भी क्षत्रिय समाज के व्यक्ति को मायूस नहीं करेंगे। अपनी क्षमता के अनुसार उसकी सेवा करेंगे।
      इस अवसर पर नंदकिशोर पुंडीर का माला पहनकर स्वागत किया गया। बैठक में धीरज तोमर, सीपी सिंह, डॉक्टर आरपी सिंह, राम औतार सिंह चौहान ,पवन कुमार सोम, विवेक भदोरिया, भूपेंद्रसिंह ,महाराज सिंह पुंडीर ,एमएस राणा, बीबी सिंह, मनोज चौहान, गजेंद्र राजपूत, वरुण पुंडीर, पीपी सिंह सिसोदिया, एसपी सिंह ,आईवी राघव , एसपी चौहान,भूपेंद्र सिंह ,डीएन सिंह, प्रदीप सोलंकी, वेदप्रकाश सिंह चौहान,आरवी सिंह  पुंडीर तथा अनिल सिंह पुंडीर आदि ने भाग लिया।

Comments

Popular posts from this blog

निर्वाण फाउंडेशन ने शस्त्र पूजन के साथ मनाया दशहरा पर्व

मूर्ति स्थापना के संदर्भ में भारत सरकार के रक्षा मंत्री से मिले केपी सिंह

वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की मूर्ति पहुंची वसुंधरा,जल्दी होगी स्थापना